Crimeबिलासपुर

गणेश विसर्जन व ईद को लेकर 300 पुलिस जवानों ने पूरे बिलासपुर शहर में किया गया पैदल फ्लैग मार्च

बिलासपुर – गणेश विसर्जन और ईद को लेकर पुलिस ने पूरे शहर में फ्लैग मार्च किया।16 सितम्बर को सभी जगह ईद मिलाद-उन-नवी पर्व मनाया जाएगा।इसी तरह वर्तमान में गणेशोत्सव पर नगर के साथ-साथ जिले में गणेश प्रतिमा स्थापित कर पूजा अर्चना की जा रही है।

ऐसे समय में असामाजिक तत्व, गुण्डे, बदमाशों की गतिविधियों पर नजर रखने क़रीब 250 की संख्या में पुलिस बल अतिरिक्त लगाये गये हैं। एसपी रजनेश सिंह के नेतृत्व में शनिवार को शहर के सभी क्षेत्रों में पुलिस ने पैदल फ्लैग मार्च किया। इसमें सभी एडिशनल एसपी,राज्यपत्रित अधिकारी,टीआई व करीब 300 जवान शामिल थे। फ्लैग मार्च शाम 4 बजे सत्यम चौक से शुरू हुआ।

यह पुराने बस स्टैंड, तेलीपारा,सिटी कोतवाली चौक,गोल बाजार, देवकीनंदन चौक, प्रताप चौक,सीपत चौक,नूतन चौक, अशोक नगर पहुंचा।यहां से यह टीम दो भाग में बटकर तैबा चौक, भारतीय नगर, तालापारा और श्रीकांत वर्मा मार्ग पहुंची। रात 8.45 बजे फ्लैग मार्च खत्म हुआ।

सौहार्द्र बनाए रखने पुलिस की व्यवस्था

जिले में सांप्रदायिक सौहाद्र, शांति व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर में चाक चौबंद पुलिस व्यवस्था रखी गई है। अधिक भीड़ व जमाव वाले स्थानों पर अधिक से अधिक बल फ्किस प्वाइंट के रूप में लगाया गया है। थाने की पेट्रोलिंग के साथ ही अतिरिक्त पेट्रोलिंग व्यवस्था रखी गई है। यह असामाजिक तत्वों की अवांछित गतिविधियों पर प्रभावी कार्रवाई करेंगे।

रजनेश सिंह एसपी बिलासपुर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×