Crime

अपराधियों, हुड़दंगियों पर लगाई जाएगी लगाम,पुलिस पेट्रोलिंग लगातार करेगी भ्रमण – जीपीएम पुलिस

जीपीएम पुलिस ने लिया शांति समिति की बैठक, होली में अलर्ट मोड में रहेगी स्वास्थ्य सुविधाएं, डायल 112, फायर बिग्रेड और गोताखोर, होली पर्व को शांति और सौहाद्रपूर्ण वातावरण में मनाएं–पुलिस अधीक्षक

जीपीएम पुलिस अधीक्षक श्रीमति भावना गुप्ता के द्वारा आने वाले दिनों में होली, रमजान, ईद और गुड फ्राइडे के मद्देनजर पुलिस नियंत्रण कक्ष में गौरेला और पेंड्रा के शांति समितियों की बैठक ली गई। शांति समिति की इस बैठक का मुख्य उद्देश्य आने वाले दिनों के त्योहारों को लेकर किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को रोकने की तैयारियों को लेकर आयोजित की गई थी। जिसमें गौरेला पेण्ड्रा के जनप्रतिनिधियों,आम नागरिकों और प्रतिनिधियों से इस संबंध आवश्यक सुझाव भी लिए गए।

पुलिस अधीक्षक गुप्ता ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पर्व के दौरान तीन सवारी, तेज चलाने वाले बाइकर्स, शराब पीकर वाहन चलाने वालों के ऊपर वैधानिक कार्यवाही की जायेगी। लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के तारतम्य में आदर्श आचार संहिता प्रभावशील है अतः संहिता का पालन करते हुए अपना त्योहार मनाना है। वर्तमान में बोर्ड परीक्षाए चल रही है साउंड सिस्टम का उपयोग बिना अनुमति के न किया जाए तथा अनुमति प्राप्त होने पर धीमे आवाज में बजाया जाए। बड़े बांधों में गोताखोर टीम मौजूद रहेगी। पूरे जिले में फिक्स पिकेट्स, पेट्रोलिंग एवम् डायल 112 के माध्यम से निगाह रखी जायेगी। इस अवसर पर जिला प्रशासन के ज्वाइंट कलेक्टर श्री आनंद रूप तिवारी के द्वारा बताया गया कि स्वास्थ विभाग अलर्ट मोड में रहेगा ।

मीटिंग में नगर पालिका अध्यक्ष राकेश जालान सहित सभी समाज के प्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक एवम् अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  ओम चंदेल, ज्वाइंट कलेक्टर  आनंद रूप तिवारी, एसडीओपी  एस एस सिदार, थाना प्रभारीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×