Crime

दूसरे दिन भी कोरबा पुलिस की अवैध कारोबार पर ताबड़तोड़ कार्यवाही लगातार जारी

01 आरोपी से 3200 नग नशीली टेबलेट किया गया जप्त, कोरबा पुलिस के द्वारा अवैध शराब पर कार्यवाही करते हुए 07 प्रकरणों में कुल 68 लीटर शराब किया जप्त, कुल 07 लोगों को भेजा गया जेल, अवैध कबाड़ के विरूद्ध 01 प्रकरण में 7.5 क्विंटल कबाड़ किया गया जप्त, कोरबा पुलिस ने अवैध गांजा के सौदागरों से 11 किलोग्राम गांजा रखकर बिक्री करने वाले को दबोचा

पुलिस अधीक्षक कोरबा सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश पर विशेष अभियान चलाकर लगातार पुलिस के द्वारा अवैध कारोबार पर ताबड़तोड़ कार्यवाही लगातार जारी है। इसी कड़ी में दिनांक 15/02/2024 को भी अवैध गतिविधियों पर प्रभावी कार्यवाही करते हुए अवैध गांजा, शराब, नशीली पदार्थ, कबाड़ एवं डीजल के विरूद्ध सख्ति से कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय श्री अभिषेक वर्मा यवम् नेहा वर्मा के पर्यवेक्षण में जिले के सभी राजपत्रित अधिकारी थाना, चैकी एवं सायबर सेल टीम के द्वारा अवैध गतिविधियों पर कार्यवाही किया गया है।

कोरबा पुलिस के द्वारा आरोपी हितेश चैहान के कब्जे से 3200 नशीली टेबलेट जप्त किया गया एवं नशीले पदार्थ सप्लाई करने वाले के बारे में पुलिस को जानकारी मिली है जिसके ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है।
कोरबा पुलिस के द्वारा 02 आरोपियों के कब्जे से 11 किलो गांजा जप्त किया गया जिसमें एनडीपीएस एक्ट की कार्यवाही की जाकर जेल भेजा गया। साथ ही गांजा पुड़िया बेचने वालों 05 आरेापियों के विरूद्ध प्रतिबंधात्मक कार्यवाही कर जेल भेजा गया।
कोरबा पुलिस टीम के द्वारा अलग-अलग स्थान पर कार्यवाही करते हुए कुल 68 लीटर शराब जप्त किया जाकर कुल 07 प्रकरणों में आबकारी एक्ट की कार्यवाही किया गया है तथा 07 व्यक्ति को जेल भेजा गया है।
कोरबा पुलिस के द्वारा अलग-अलग जगह पर अवैध कबाड़ वाले स्थान पर दबिश देकर 01 प्रकरण में कुल 7.5 क्विंटल कबाड़ को जप्त किया गया।
पुलिस टीम के द्वारा आगे भी अवैध कारोबार पर पूर्णतः लगाम लगाने के लिए संगठित अपराधों के खिलाफ लगातार आगे भी कार्यवाही की जावेगी।

कबाड़ व्यवसायी आरोपी का नाम –
01. किरण साहू – कुसमुण्डा

नशीले पदार्थ गांजा/टेबलेट व्यवसायी आरोपी का नाम –
01. राममति उर्फ गुड्डी बाई – दीपका
02. अमर प्रजापति – कुसमुण्डा
03. हितेश कुमार चैहान – दीपका

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×