General

जिलाधीश अजित वसंत के मुख्य अतिथि में फिजिक्स वाला कोचिंग संस्था,कोरबा का हुआ शुभारंभ

 

 

 

पूरे भारत में अपने नीट जेईई एडवांस की कोचिंग से अपना लोहा मनवाने वाले अलख पांडे जी की कोचिंग संस्था का उद्घाटन कोरबा में राजीव गांधी ऑडिटोरियम में कोरबा ब्रांच का जिलाधीश अजित वसंत जी के मुख्य अतिथि, Ac ट्राइबल श्रीकांत कसेर, श्रम अधिकारी राजेश आदिले,ड्रा. प्रिंस जैन, जिला पंचायत उपाध्यक्ष संजीत बनर्जी,तहसीलदार  करुणा अहीर, चश्मा घर के संचालक नितिन गुप्ता के विशेष उपस्थिति में किया गया साथ ही साथ जिले के विद्यालयों में उत्कृष्ठ अंक प्राप्त करने वाले बच्चों को मैडल एव प्रमाण पत्र देकर सम्मानित भी किया गया….!
इस अवसर पर जिलाधीश अजित वसंत के द्वारा छात्रों से चर्चा भी की गई एव आगामी आयोजित परीक्षाओ के संबंध में सवाल पूछे जाने पर सवाल भी किया गया और कोरबा में कोचिंग खुलने की बधाई भी प्रेषित किया साथ ही साथ बच्चों को अनुशासन में रहने की सलाह दिए….!
आरम्भ के अवसर पर दिल्ली से आये मोहन सर, सैयद सर उपस्थित थे इनके द्वारा बताया गया है की कोरबा में संस्थान खुलने से आमजनो को समस्या नही होगी कोरबा जिले में कम से कम खर्च में अच्छी शिक्षा उपलब्ध करवाने की मंशा के साथ कोसाबाड़ी चौक फिजिक्स वाला के नाम से उद्घाटन किया गया निश्चित ही आने वाले समय मे कोरबा के निवासियों को बाहर पढ़ने जाने की समस्या से निजात मिल सकेगा….!
इस अवसर पर कोरबा कोचिंग के को-डायरेक्टर संजय जांगड़े ने कहा की – हमारी यह संस्थान कोसाबाड़ी चौक शांति हीरो शोरूम के ऊपर में खोला गया है जिसमे नीट,जेई,एडवांस जैसे परीक्षा की तैयारी के लिए हाईटेक टेक्नालाजी के माध्यम एवं उच्च स्तर के शिक्षकों के माध्यम से तैयारी करवाया जाएगा…!
कोरबा जिले के साथ साथ आस पास जिले के बच्चे जिनको पढ़ाई के लिए दूसरे राज्यो या दूसरे जिले में जाना पड़ता है या आर्थिक कमजोरी के कारण बाहर जाने में असमर्थ है उन बच्चों के प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए एक मिल का पत्थर साबित होगा इसी उद्देश्य के साथ आज कोरबा में फिजिक्स वाला के संस्थान का उद्घाटन किया गया जिसमे आस पास के विद्यालयों के बच्चों को सम्मानित भी किया गया…..!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×