Crime

कोरबा पुलिस के द्वारा शहर के चौक चौराहों पर पैदल पेट्रोलिंग किया गया

कोरबा पुलिस के द्वारा पेट्रोलिंग के दौरान 15 लोगों के विरुद्ध भी 36(च) के तहत कार्यवाही किया गया। कोरबा पुलिस के द्वारा शराब पीकर वाहन चलाने वाले 05 लोगों के विरुद्ध 185 एमव्ही एक्ट की कार्यवाही किया गया

पुलिस अधीक्षक कोरबा सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश पर विशेष अभियान चलाकर शहर के मुख्य चौक चौराहों पर पैदल पेट्रोलिंग किया गया। इसी कड़ी में दिनांक 20/02/2024 को थाने चौकी अंतर्गत पैदल पेट्रोलिंग के दौरान शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों के विरूद्ध सख्ति से कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा एवं नेहा वर्मा के पर्यवेक्षण में जिले के सभी राजपत्रित अधिकारी थाना/ चौकी के द्वारा अवैध गतिविधियों पर कार्यवाही किया गया है।

कोरबा पुलिस के द्वारा अलग-अलग जगह पर अधिकारी एवं कर्मचारियों के द्वारा पैदल पेट्रोलिंग किया गया, पेट्रोलिंग में शहर के मुख्य चौक चौराहा एवं भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाकर पेट्रोलिंग किया गया गलत तरीके से वाहन चलाने वाले एवं शराब पीकर वाहन चलाने वालों के विरुद्ध मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया। पेट्रोलिंग के दौरान 17 लोगों पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई किया गया। शराब पीकर वाहन चलाने वाले 05 लोगों के विरुद्ध 185 एमव्ही एक्ट की कार्यवाही किया गया। साथ ही साथ पुलिस टीम को पेट्रोलिंग के दौरान आम जगह पर शराब का सेवन करने वालों 15 लोगों के विरुद्ध भी 36(च) के तहत कार्यवाही किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×