General

निर्दलीय प्रत्याशी ने कांग्रेस के समर्थन में लिया नाम वापस

कोरबा। चुनाव लड़ने के लिए नामांकन भरने के बाद निर्दलीय प्रत्याशी का हृदय परिवर्तन हो गया है। कोरबा विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने वाले एसआर अंचल ने नाम वापस लेते हुए अपना समर्थन कांग्रेस को दे दिया है। अंचल प्रदेश के राजस्व मंत्री और कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित हैं। जिन्होंने कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर न सिर्फ जयसिंह को समर्थन दिया। बल्कि उनके पक्ष में प्रचार करने की बात भी कही है।

यहां बताना होगा कि चुनाव लड़ने के लिए सभी उम्मीदवारों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। अब नाम वापसी का दौर जारी है। जिसके बाद 2 नवंबर की शाम तक यह सूची फाइनल हो जाएगी। कौन-कौन से प्रत्याशी चुनाव लड़ने के लिए विधानसभा चुनाव में जाएंगे। इसकी तस्वीर नाम वापसी के बाद ही साफ होगी। जिले के 4 विधानसभाओं में कोरबा विधानसभा से चुनाव लड़ने वालों की संख्या सबसे ज्यादा है। इन्हीं में से एक एसआर अंचल भी हैं। जिनकी खास तौर पर सतनामी समाज में अच्छी खासी पैंठ रही है। अपने समर्थकों के साथ अंचल ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में कोरबा विधानसभा से चुनाव लड़ने के लिए नामांकन भरा था। लेकिन अब मतदान के पहले, नाम वापसी के दौरान ही उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है और जय सिंह अग्रवाल को समर्थन दे दिया है।

कोरबा विधानसभा से विकास कार्यों को देखा हुआ प्रभावित :

एसआर अंचल ने बताया कि कोरबा विधानसभा में काफी बढ़िया काम हुए हैं। कांग्रेस सरकार की जनकल्याणकरी योजनाओं को जनता तक पहुंचने में जयसिंह अग्रवाल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वह खुद भी काफी सक्रिय रहते हैं। उनकी कार्यशाली भी बेहद सकारात्मक रही है। उनके नेतृत्व में कोरबा में लगातार विकास कार्य हुए हैं। जयसिंह अग्रवाल द्वारा किये गए कार्यों से प्रभावित होकर ही मैंने अपना नाम वापस लेने का निर्णय लिया है।
मैंने अपना समर्थन कांग्रेस प्रत्याशी जयसिंह अग्रवाल को दिया है और आने वाले चुनाव में मैं अपने समर्थकों के साथ उनमें पक्ष में ही प्रचार करूंगा। मेरी और मेरे समर्थकों की ओर से कोरबा विधानसभा से कांग्रेस को हमारा नैतिक समर्थन है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×