General

नवनिर्वाचित विधायक हुए मीडिया से रूबरू कहा कि राखड़ और सड़क जाम की समस्या को दूर करने काम होगा

कोरबा विधानसभा क्षेत्र  के नवनिर्वाचित विधायक लखनलाल देवांगन  मीडिया से रूबरू हुए। राज्य एवं विधानसभा स्तर पर तैयार किए गए संकल्प पत्र के प्रत्येक बिन्दुओं को धरातल पर उतारते हुए जनता को इसका लाभ दिलाया जाएगा। विकास के काम में कोई भेदभाव नहीं होगा।

 देवांगन ने कहा कि कोरबा में जनबल और धनबल क बीच लड़ाई हुई थी। मतदाताओं ने धनबल को ठुकराया और जनबल का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि पूरा छत्तीसगढ़ और कोरबा भ्रष्टाचार से मुक्त होगा। जो विकास रूक गया था उसे आगे बढ़ाया जाएगा। पहले भयभीत होकर किया जाता था, लेकिन अब भयमुक्त होकर काम होगा और किसी पर भी किसी प्रकार का दबाव नहीं होगा।

नवनिर्वाचित विधायक ने कहा कि राखड़ और सड़क जाम की समस्या को दूर करने काम होगा। आम लोगों को रेत सही दर पर आसानी उपलब्ध हो, इस पर भी ध्यान देंगे। एक सवाल के जवाब में श्री देवांगन ने कहा कि एल्यूमिनियम पार्क, एअरस्ट्रीप को विकसित करने की दिशा में काम किया जाएगा। विधायक ने यात्री गाड़ियों की समस्या को लेकर कहा कि इस संदर्भ में केन्द्र सरकार और जो भी मुख्यमंत्री बनेंगे, उनकी ओर ध्यान आकृष्ट कराते हुए इसके निराकरण का प्रयास किया जाएगा।

जयसिंह का करते हैं सम्मान, लेकिन जिन्होंने भ्रष्टाचार किया उनके यहां ईडी का छापा पड़े। देवांगन कांग्रेस प्रत्याशी रहे और पूर्व राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल पर जमकर हमला बोला और कहा कि उन्होंने 15 सालों में गलत तरीके से अकूत संपत्ति बनाई। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राज्य सरकार से मांग करेंगे कि जिन्होंने जमकर भ्रष्टाचार किया है उनके यहां ईडी का छापा पड़े।  देवांगन ने यह भी कि वे जयसिंह अग्रवाल का सम्मान करते हैं। राजनीति से परे हटकर सभी लोगों का काम किया जाएगा। किसी प्रकार का कोई दुराग्रह नहीं रहेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×