General

पीजी कॉलेज के प्लेसमेंट कैंप में 9 छात्रों का वेदांता ग्रुप के लिए चयन

कोरबा। शासकीय ईवीपीजी कॉलेज में अध्यनरत 9 छात्रों का सोमवार को आयोजित प्लेसमेंट कैंप में भारत की सबसे बड़ी अल्मुनियम उत्पादक कंपनी वेदांता समूह के लिए किया गया गया है। पीजी कॉलेज द्वारा समय-समय पर छात्रों के बेहतर भविष्य के लिए उन्हें मार्गदर्शन दिया जाता है। पढ़ाई के बाद छात्रों का भविष्य सुरक्षित करने के लिए कंपनियों के माध्यम से प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाता है। इसी कड़ी में सोमवार को वेदांता ग्रुप की ओर से कॉलेज में प्लेसमेंट कैंप लगाया जाया गया था। जिसमें एमएससी केमिस्ट्री और फिजिक्स के 17 छात्र शामिल हुए। इन सभी का इंटरव्यू लेने के बाद बालको के एचआर अधिकारियों ने 9 छात्रों का चयन वेदांता समूह के साथ काम करने के लिए किया है। सभी को मेडिकल और जरूरी औपचारिकता पूर्ण करने के बाद कंपनी में पदस्थापना दे दी जाएगी।

इस अवसर पर प्लेसमेंट कैंप में कॉलेज की प्राचार्य डॉ साधना खरे ने बालको से कॉलेज में पहुंचे एचआरऔर टेक्निकल टीम के अधिकारी नित्यानंद मंडल, कीर्ति नारायण और सृष्टि का स्वागत किया और उन्हें कॉलेज में प्लेसमेंट कैंप लगाने के लिए धन्यवाद भी दिया। डॉ खरे ने कहा कि छात्रों के लिए यह बेहद सुनहरा अवसर है। उन्हें वेदांत समूह जैसे प्रतिष्ठित कंपनी के साथ काम करने का अवसर मिलेगा। कॉलेज का लगातार या प्रयास रहता है कि न सिर्फ गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, बल्कि इसके बाद भी छात्रों को उनका भविष्य संवारने के लिए बेहतर विकल्प उपलब्ध कराया जाए। सभी चयनित छात्रों के लिए मैं बेहद खुश हूं। उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देती हूँ।
इस अवसर पर पीजी कॉलेज की वरिष्ठ प्राध्यापक रेनूबाला शर्मा, प्लेसमेंट सेल प्रभारी डॉ अवंतिका कौशिल और आरके मौर्य मौजूद रहे। फिजिक्स में एमएससी करने वाले चंद्रभूषण, रूपेश, डेनिस के साथ केमिस्ट्री में एमएससी केमिस्ट्री की अर्हता रखने वाले प्रकाश, कुंदन, प्रिया, नाज़, मौसमी और मुस्कान का चयन कैंपस सिलेक्शन के जरिए हुआ है। सभी एमएससी चौथे सेमेस्टर के नियमित छात्र हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×