General

महापौर ने वार्ड क्र. 25 एवं 31 में किया जनसंपर्क दौरा

बस्तियों का भ्रमण कर नागरिकों से की भेंट, ली समस्याओं की जानकारी, निराकरण के दिए निर्देश

कोरबा – महापौर राजकिशोर प्रसाद ने आज निगम के कोसाबाड़ी जोनांतर्गत वार्ड क्र. 25 नेहरू नगर एवं वार्ड क्र. 31 दादर बस्ती का दौरा किया। उन्होने वहा के नागरिकेां से भेंट की, उनकी समस्याओं की जानकारी ली एवं त्वरित निराकरण के निर्देश अधिकारियों को दिए। महापौर  प्रसाद ने सड़क, नाली व साफ-सफाई जैसी मौलिक सुविधाओं से जुडे़ कार्यो को प्राथमिकता के साथ संपादित कराने व इनसे संबंधित समस्याओं का त्वरित निराकरण सुनिश्चित करने को कहा।

आज महापौर राजकिशोर प्रसाद ने वार्ड क्र. 25 एवं वार्ड क्र. 31 दादर क्षेत्र का भ्रमण कर वहॉं के स्थानीय लोगों से भेंट मुलाकात कर उनकी समस्याओं से अवगत हुए। दादर क्षेत्र के कंकालिन मंदिर के समीप आवासीय कालोनी के नागरिकबंधुओं ने अपनी समस्याओं के निराकरण कराऐ जाने का आग्रह किया, मुख्य मार्ग से कालोनी में प्रवेश करते ही कच्ची सड़क है, जिसमें चलने व गाड़ियों के आवाजाही में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वर्तमान में बरसात होने के कारण कच्ची सड़क होने से कई स्थानों में गड्ढे बन गये हैं, उस पर महापौर को समस्या से अवगत कराया गया तथा महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद ने पैदल भ्रमण कर उनकी समस्याओं को जाना तथा साथ में आये अधिकारियों को निर्देशित करते हुये इस समस्या के निदान हेतु प्राक्कलन तैयार करें एवं बरसात समाप्ति के उपरांत मुरूम गिट्टी से समतलीकरण करने के पश्चात ही डामरीकरण कराने के निर्देश अधिकारियों को दिये।
महापौर प्रसाद ने अधिकारियों के साथ वार्ड क्र. 25 अंतर्गत आने वाले बुधवारी के समीप  गजानन सांई मंदिर के पास बने सामुदायिक भवन का मरम्मत एवं वहॉं पर कांक्रीट पेविंग की मांग स्थल पर मौजूद सामाजिक सदस्यों को कहा कि यथाशीघ्र कार्य कराने नगर पालिक निगम के अधिकारियों से कहा।
भ्रमण के दौरान अरूण यादव, अनिल भारद्वाज, अज्जू अंसारी, सतीश केशरवानी, शेर सिंह राजपूत, हरीश चौहान, साहेबराव, हरदीप सिंह, हरिनाथ सिंह, सुनील, मनीष बघेल, शत्रुहन सिंह, शत्रुहन महतो आदि के साथ अन्य नागरिकगण व वार्डवासी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×