General

विधायक मोहितराम केरकेट्टा के नेतृत्व में एव युकाँ महासचिव मधुसूदन दास ने प्रदेश अध्यक्ष एव विधानसभा अध्यक्ष का किया महामाला से स्वागत

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस सभी विधानसभा क्षेत्रों में संकल्प शिविर का आयोजन कर रही है। इसी क्रम में आज शुक्रवार को पाली तानाखार विधानसभा के ग्राम सिंघिया में कांग्रेस के विधानसभा स्तरीय संकल्प शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने बूथ मैनेजमेंट और सरकार के कामों को जनता तक पहुंचाने का संदेश दिया गया।

पाली तानाखार विधानसभा के ग्राम सिंघिया में शुक्रवार को कांग्रेस के विधानसभा स्तरीय संकल्प शिविर का आयोजन किया गया. इस दौरान मुख्य अतिथि प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष दीपक बैज, विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत, कोरबा लोकसभा की सांसद ज्योत्सना महंत, राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, पाली तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा, राज्य गौ सेवा आयोग सदस्य प्रशांत मिश्रा, श्रम कल्याण मण्डल के सदस्य नवीन सिंह कार्यक्रम में शामिल हुए। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने विधानसभा स्तरीय संकल्प शिविर में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को संकल्प शपथ दिलाई। कार्यक्रम के दौरान दीपक बैज ने पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर पार्टी की जीत सुनिश्चित करने का आह्वाहन किया साथ ही पूरे शिविर में कांग्रेसियों ने आगामी विधानसभा चुनाव में पुनः राज्य में कांग्रेस की सरकार बनाने की हुंकार भरी। बता दें कि इस संकल्प शिविर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मुख्य रूप से उपस्थित होने वाले थे, लेकिन अपरिहार्य कारणों से वह उपस्थित नहीं हो सके।
0 युवा कांग्रेस ने किया अथितियों का महामाला से स्वागत — युवा कांग्रेस महासचिव मधुसूदन के द्वारा विधायक मोहितराम केरकेट्टा के नेतृत्व में अपने साथीयो के साथ महामाला से विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत,पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज का ज़ोरदार स्वागत किया..!
0 पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया एकजुट होने का संदेश
प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने अपने उद्बोधन में पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट होने का संदेश दिया। कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा का आज तीन विधानसभा में हो रहा संकल्प शिविर का मकसद है कि हमारा एक-एक कार्यकर्ता इस शिविर के माध्यम से कांग्रेस सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाये और संकल्प लेकर जाए। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार पुनः बनाना है और गांव गरीब लोगों की सेवा करना है ये कांग्रेस का संकल्प शिविर का मकसद है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार का साढे चार साल पूरा हुआ। भाजपा के 15 साल की सरकार में सिर्फ और सिर्फ झूठ और फरेब की राजनीति चला है। दीपक बैज ने विधानसभा स्तरीय संकल्प शिविर में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को संकल्प शपथ दिलाया।टिकट वितरण में हो रही देरी को लेकर दीपक बैज ने कहा कि बहुत जल्द प्रत्याशियों के नामो की घोषणा की जाएगी, आलाकमान की अंतिम बैठक होने को है और प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है।
दीपक बैज ने कहा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार का साढे चार साल पूरा हुआ। भाजपा के 15 साल की सरकार में सिर्फ और सिर्फ झूठ और फरेब की राजनीति चला है। जब 15 साल भाजपा की सरकार थी तब उस समय मोबाईल बाटने का काम चला तो कहीं चावल त्यौहार और चाउर वाले बाबा के नाम से पूरा 15 साल चले गया। लेकिन आज कांग्रेस सरकार आने के बाद बेरोजगार युवाओ को नौकरी देने का काम किया। कांग्रेस सरकार ने अपने घोषणा पत्र के एक-एक वायदा को पूरा कर रही है।
0 सफल कार्यक्रम के लिए चरणदास महंत ने दी बधाई
पाली तानाखार विधानसभा क्षेत्र के 300 पोलिंग बूथ से बूथ प्रभारी, सेक्टर प्रभारी व कार्यकर्ता आए थे। साथ ही सरपंचों जनपद सदस्य, युवा कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ साथ लगभग 7 हजार से अधिक लोगों की उपस्थिति रही। डॉ. चरणदास महंत ने कांग्रेस पार्टी के विधायक मोहितराम केरकेट्टा व सभी कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम की सफलता के लिए बधाई दी है। कहा है कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार द्वारा किसानों,युवाओं,महिलाओं के लिए किए जा रहे कार्यों को जन जन तक पंहुचाएं। और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के जीत का परचम फिर से लहराना है।
पाली तानाखार विधानसभा में आयोजित संकल्प शिविर में कांग्रेस पार्टी के मुख्य अतिथियों के अलावा मनोज चौहान, संतोष मिश्रा,गणराज सिंह कंवर, छत्रपाल सिंह कंवर,विधायक प्रतिनिधि प्रदीप जायसवाल, आनंद मित्तल, भोला गोस्वामी, लक्ष्मी अग्रवाल, जुनैद खान, शिवानंदन कुजूर,अमित भदौरिया,कटघोरा नगर पालिका अध्यक्ष रतन मित्तल, पाली तानाखार विधानसभा के एलडीए गजेंद्र चंद्रा, मोनू जायसवाल, भावेश बनाफर, पाली जनपद अध्यक्ष दुलेश्वरी सिदार, नवीन सिंह,ब्लॉक अध्यक्षगण यशवंत लाल,बचनसाय,अश्मेर पोर्टे,जनपद सदस्य यशवंत लकड़ा,कायुम बेग,अंजू पांडेय, आरटीआई ज़िलाध्यक्ष कमलकिसोर चंद्रा,एनएसयूआई ज़िला उपाध्यक्ष मंजु ख़ुसरो,जुनैद मेमन,युवा कांग्रेस विधानसभा उपाध्यक्ष दीपेश यादव,विनोद ऊर्र,रामदास,अमरपुष्कर,प्रमोद डिक्सेना,बबलू मरवा,मनीष काँवर,अमर पटेल,राजू पटेल,सरपंच सत्याकँवर, और साथ में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व ग्रामीण उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×